पोन्नियिन सेलवन 1 के जयम रवि ने खुलासा किया कि रजनीकांत ने फिल्म देखने के बाद उन्हें बधाई दी: "उस एक मिनट की बातचीत ने मेरा दिन बना दिया"

 जयम रवि उर्फ ​​पोन्नियिन सेलवन 1 के अरुण मोझी वर्मन ने खुलासा किया कि तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने उन्हें उनके प्रदर्शन के लिए बधाई देने के लिए फिल्म देखने के बाद उन्हें बुलाया।



अभिनेता जयम रवि, जो निर्देशक मणिरत्नम की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित मैग्नम ऑप्स 'पोन्नियिन सेलवन 1' में मुख्य भूमिका निभाते हुए अरुण मोझी वर्मन की भूमिका निभाते हैं, ने खुलासा किया है कि तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने उन्हें उनके प्रदर्शन के लिए बधाई देने के लिए फिल्म देखने के बाद उन्हें बुलाया था।

ट्विटर पर लेते हुए, जयम ने साझा किया: "एक मिनट की बातचीत ने मेरा दिन, मेरा साल बना दिया और मेरे करियर में एक नया अर्थ जोड़ा।"

“आपकी तरह के शब्दों और बच्चों के उत्साह के लिए थलाइवा को धन्यवाद। मैं अभिभूत, विनम्र और धन्य हूं कि आपको फिल्म और मेरा प्रदर्शन पसंद आया”, जयम रवि का ट्वीट आगे पढ़ा।


रुझान

Rohit Sharma

Post a Comment

Previous Post Next Post